Nature

चौरसिया समाज के उत्थान के लिए, गठित हुई राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना

चौरसिया समाज के उत्थान के लिए, गठित हुई राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना

चौरसिया समाज ने एकत्रित होकर किया राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना का निर्माण

बहराइच








चौरसिया समाज के लोगों की भलाई के लिए। साथ ही चौरसिया समाज को एक करने के लिए। जनपद बहराइच के निवासी रजत चौरसिया के अगुवाई में उनके आवास पर गठित हुई राष्ट्रिय चौरसिया जन सेना। जिसमें दूर दूर जिलों से जनपद बहराइच निवासी रजत चौरसिया के आवास पर एकत्रित हुए चौरसिया समाज के सैकड़ों लोग।

बीते दिवस शुक्रवार को जनपद बहराइच निवासी रजत चौरसिया के आवास पर चौरसिया समाज के लोगों की एक मीटिंग बुलाई गई। इस मीटिंग में बहराइच व अन्य जिलों से चौरसिया समाज के सैकड़ों लोग एकत्रित हुए। और एकत्रित हुए चौरसिया समाज के लोगों से रजत चौरसिया ने बताया कि इस मीटिंग को बुलाने का उद्देश्य चौरसिया समाज के लोगों को जागरूक कर चौरसिया समाज के प्रति चौरसिया समाज के लोगों को एक करना। एवं चौरसिया समाज के किसी भी लोगों पर हो रहे अत्याचार से उनकों न्याय दिलाना। लेकिन इस कार्य को करने के लिए हमें एकत्रित होना पड़ेगा। और एकत्रित होने के लिए संगठन का निर्माण करना पड़ेगा। अतः संगठन के निर्माण के लिए राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना का नाम निर्धारित कर चौरसिया समाज के लोगों के उत्थान के लिए राष्ट्रिय चौरसिया जन सेना का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही रजत चौरसिया ने और बताया कि चौरसिया समाज के बहुत पहले के अनुयायी लगातार समाज के साथ हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाते चले आ रहे थे। लेकिन आज के समय में चौरसिया समाज के लोगों के लिए कोई भी आवाज बुलंद नही हो रही है। जिससे चौरसिया समाज की भलाई हो सके। इसीलिए चौरसिया समाज के लोगों की आवाज बुलंद हो और साथ ही बहुत पहले के चौरसिया समाज अनुयायियों से सीखकर इस क्रम को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी अब हम सब चौरसिया समाज के लोगों की है। इसीलिए राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना की स्थापना के साथ चौरसिया समाज के लोगों पर हो रहे जुल्म व अन्याय के खिलाफ आवाज बुलन्द करना है। राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना का मुख्य रूप से उद्देश्य है कि चौरसिया समाज के प्रत्येक पीड़ित वर्ग एवं चौरसिया समाज के अधिकारों के लिए लड़ेगा। समाज में जिस तरह से चौरसिया समाज के बहन बेटियों के साथ बलात्कार व चौरसिया समाज के व्यक्तियों के साथ हत्या कांड हो रहे है वह असहनीय है। इसीलिए राष्ट्रीय चौरसिया जन सेना की नींव रखी गयी है। साथ ही चौरसिया समाज के सभी पदाधिकारियों ने कहा की समाज में अब बदलाव लाना बहुत जरूरी हो गया है। और हम सब यही चाहते है की कोई चौरसिया समाज के बीच का चेहरा सामने आए। जिसे चौरसिया समाज अपना अनुयायी मानकर उसके साथ एवं चौरसिया समाज के प्रत्येक व्यक्ति के साथ खड़ा हो।
इस मीटिंग में उपस्थित हुए व्यक्ति मनोज चौरसिया, रजनीश चौरसिया, साहेबदीन चौरसिया, अजीत चौरसिया, उमेश चौरसिया, अभिमन्यु चौरसिया, अभिषेक चौरसिया, कमलेश चौरसिया, आकाश चौरसिया, पंकज चौरसिया, जितेंद्र चौरसिया समेत चौरसिया समाज के अन्य लोग मौजुद रहें।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature