Nature

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की ओर से सरकार आला हजरत बरेली शरीफ की अकीदत में नज्र की जाने वाली चादर लेकर आज ठाकुरद्वारा मुरादाबाद के जनाब हाफिज साजिद अली और डाॅ0 जावेद अख्तर ने मुलाकात की

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की ओर से सरकार आला हजरत बरेली शरीफ की अकीदत में नज्र की जाने वाली चादर लेकर आज ठाकुरद्वारा मुरादाबाद के जनाब हाफिज साजिद अली और डाॅ0 जावेद अख्तर ने मुलाकात की। उनके साथ मस्जिदों के 31 उलेमा साहेबान भी थे। 




     वली की बारगाह में चादर नज्र कर उक्त साहबान श्री अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए दुआ करेंगे। साथ ही सूबे की तरक्की और अमन चैन कायम होने की भी दरख्वास्त करेंगे। 
     जनाब हाफिज साजिद अली और डाॅ0 जावेद अख्तर ने कहा कि पूरे सूबे में हर जगह इन दिनों अखिलेश जी की ही चर्चा है और भाजपा सरकार के कारनामों महंगाई और भ्रष्टाचार से तंग सभी लोग भाजपा का सफाया और समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के ख्वाहिशमंद है। उन्होंने कहा कि इस बार अखिलेश जी के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनना तय है।
      आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से सर्वश्री मौ0 नासिर मस्जिद इमाम, मौ0 मुर्तजा रजा, अरमान रजा, मौ0 जीशान रजा, मुजीबुर्रहमान रजा, मौ0 इमरान, वली मौ0 हस्सान रजा, उस्मान रजा, तहसीन रजा, हाशिम रजा, मो0 आरिफ, जावेद रजा, मुर्कीमुर्रहमान, अब्दुल हमीद, मुजीबुर्रहमान, अखलाक अली, मौ0 तौकीर, सुभान रजा, शरवर आलम, शफीकुर्रहमान मुफ्ती, दिलशाद रजा, रहमान आलम, यामीन मौ0 और शाहरुख अली आदि मस्जिद के उलेमाओं ने भी भेंट की।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature