Nature

पत्नी के अवैध सम्बन्ध के शक में एक मित्र ने दूसरे मित्र का काटा गुप्तांग

पत्नी के अवैध सम्बन्ध के शक में एक मित्र ने दूसरे मित्र का काटा गुप्तांग।
बचपन की दोस्ती एक ही गांव के निवासी होने के बाद भी पत्नी से सम्बन्ध होने की जानकारी होते ही सारी दोस्ती हुई छू मंतर जान जाते जाते बची,,,,,,,




उत्तर प्रदेश के जनपद बहराईच के थाना कैसरगंज अन्तर्गत ग्राम पवना निवासी युवक को उसका घनिष्ठ करीबी मित्र पत्नी से अवैध सम्बन्ध के खुलासे के बाद बिना शक जाहिर किये दोश्त को शराब पीने के लिए जरवल बुलाया और  बसहिया के पास जंगल में ले गया और उसके  गुप्तांग को धारदार हथियार से काट कर  जंगल में छोड़ गया।

बताते हैं कि दोनों की मित्रता इतनी  प्रगाढ़ थी कि एक दूसरे के लिए दोनों मरने जीने के लिए तैयार रहते थे। अपराधी दोस्त के बयान के अनुसार दोस्त की बीवी से दूसरे दोस्त के   अवैधसंबंध हो गए  थे ।इसी  संबंध के कारण दोस्त की बीवी उस दोस्त को जिसके  गुप्तांग काटे गए थे फोन करके बुलाती थी ।जब दोस्त को इस बात की भनक लगी तो उसने योजनाबद्ध तरीके से  दोस्त को शराब पीने के बहाने निर्जन स्थान पर बुलाया और शराब पिलाने के बाद उसके गुप्तांग को काट दिया।

पुलिस का कहना है कि गुप्तांग पूरी तरह से नहीं कटा है लेकिन काफी जख्मी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह जेरे इलाज है।
घटना थाना जरवलरोड बहराइच  की है। दोनों दोस्त एक ही ग्राम कैसरगंज क्षेत्र के पबना निवासी है।
घटना जरवल थाना क्षेत्र के हरचंदा के पास एक  पुलिया बसहिया


 जगत के पास की हैं ।जहा  नशे का फायदा उठाकर दोस्त ने युवक का गुप्तांग काटा था।
गुप्तांग कटे युवक को पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र पर  भर्ती करा दिया है जहां  इलाज चल रहा है।





Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature