Nature

तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन व समाजवादी पार्टी के नेता फ़िरोज़ पप्पू की निर्मम हत्याbalrampur


Place - बलरामपुर , यूपी

Report -
मो० वाजिद हुसैन


तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन व समाजवादी पार्टी के नेता फ़िरोज़ पप्पू की निर्मम हत्या




उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में सपा नेता व तुलसीपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष फिरोज़ पप्पू की मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने निर्मम हत्या कर दी। तुलसीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि के हत्या के बाद से इलाके में आक्रोश और तनाव व्याप्त है। 


उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर में तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात हमलावरों ने 4 जनवरी मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी। आपको बताते चलें कि  फिरोज़ पप्पू, तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष कहकशां के पति हैं। पूर्व में तुलसीपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष रह चुके हैं। 





सूत्रों ने बताया कि फिरोज़ पप्पू तुलसीपुर के जरवा चौराहे से अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में घात लगाए, अज्ञात बदमाशों ने, धारदार हथियार से, उनके गर्दन व माथे पर प्रहार कर गम्भीर घायल कर दिया। 
गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें, अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकत्सिकों ने फिरोज़ पप्पू को मृत घोषित कर दिया। 
उनकी हत्या की सूचना इलाके में फैलने पर समर्थक विरोध प्रदर्शन करने लगे। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने, हमलावरों की गिरफ्तारी का पूर्ण आश्वासन देते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 
फिलहाल इस घटना को लेकर, इलाके में बढ़ रहे, आक्रोश व तनाव को देखते हुये पूरे क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये गठित टीमें छानबीन में जुटी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature