Nature

लेखनी के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी आयोजित-----_------------------------।नव वर्ष की प्रथम बेला में कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता आदरणीय महेंद्र भट्ट जी ने की। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को नव वर्ष की

लेखनी के तत्वावधान में काव्य गोष्ठी आयोजित
-----_------------------------
।नव वर्ष की प्रथम बेला में कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता आदरणीय महेंद्र भट्ट जी ने की। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी सभी की उन्नति और वैभव की मंगलकामना करते हुए "लेखनी आसमान की ऊंचाइयों को छुए" ऐसी कामना कर अपना शुभाशीष प्रदान किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आदरणीय कवि ‘सुरेश कुमार जांगिड़ नवलगढ़’ ने , "ये भव्य काव्य पाठ सफल हो" कामना करते हुए सभी प्रतिभागियों को नव वर्ष की बधाई दी ! 

इस कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती वंदना से हुआ जिसकी प्रस्तुति आदरणीय कवि संत कुमार सारथी जी ने अपनी सुन्दर आवाज़ में दी ! कार्यक्रम आयोजक रवि गोयल जी ने अपनी मधुर वाणी से चार चांद लगाए ! 

काव्य पाठ के मंच संचालक आदरणीया संगीता वर्मा ,आदरणीय पंडित विजय कुमार और आलिया खान जी शुरू से अंत तक सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित और हौसला बढ़ाते रहे ! 
सभी साहित्यकारों ने अपनी कविताओं से मंच पर उपस्थित सभी का हृदय छू लिया ।सभी ने एक दूसरे की हौसला अफ़जाई की। किसी की रचना देश प्रेम तो किसी की हिंदी दिवस पर तो किसी ने भक्ति में लीन प्रेम सागर में अद्भुत शेर ,गजलों से मंच को शुशोभित किया ! 
आदरणीय डॉक्टर सगीर अहमद सिद्दीकी लेखक,कवि,साहित्यकार ने अपनी गजलों से सब का मन मोह लिया।कवयित्री श्रीमती रश्मि "रौशन", कवयित्री श्रीमती शमा परवीन,स्नेहलता पांडे स्वाति चौरसिया,ऋषभ आदि कवियों ने श्रोताओं से खूब तालियां बटोरी।
लेखनी टीम सभी प्रतिभागियों का ह्र्दय से आभार व्यक्त करती है।आप सभी के सहयोग ने इस कार्यक्रम को सफल बनाया है !
नताश सर ने अंत में सबको सकुशल कार्यक्रम संपन्न करने की  बधाई दी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature