Nature

यूपी चुनाव 2022 का चुनावी मेलाहोने जा रहा है कैसरगंज में बड़ा खेलाआप देख रहे हैं जनरथ न्यूज़

यूपी चुनाव 2022 का चुनावी मेला
होने जा रहा है कैसरगंज में बड़ा खेला

आप देख रहे हैं जनरथ न्यूज़

जनपद बहराइच के 288 कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आनंद कुमार यादव एडवोकेट ने इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे सभी दलों के प्रत्याशियों को दलदल में फंसा दिया है।




इस क्षेत्र में सीधी टक्कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आनंद यादव तथा भाजपा के प्रत्याशी गौरव वर्मा में देखी जा रही है, बताते चलें कि गौरव वर्मा सहकारिता कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के पुत्र हैं।




सपा प्रत्याशी आनंद यादव कैसरगंज से प्रमुख रह चुके हैं और वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य हैं इन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को लगभग 16000 मतों से पराजित करके अपनी जीत दर्ज कराई थी।



कैसरगंज विधानसभा क्षेत्र की पब्लिक का सपा प्रत्याशी आनंद यादव को भरपूर सहयोग व समर्थन मिल रहा है किसान, नौजवान, बेरोजगार के साथ हर वर्ग के लोग आनंद यादव को पसंद करते हैं।



 सपा प्रत्याशी द्वारा आज सौगहना,इन्सान अली पुरवा, बेलहरी,दिकौली,नन्दवल,अली पुर दरौना, आदि दर्जनों गांव का दौरा करके नुक्कड़ सभा के माध्यम से समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र के विषय में पब्लिक को अवगत कराया


 और बताया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली सभी लोगों को मुफ्त मिलेगी। किसानों को सिंचाई के लिए पानी मुफ्त मिलेगा, महिलाओं को 15 सौ रुपए प्रतिमाह समाजवादी पेंशन के रूप में दिया जाएगा। दवाई पढ़ाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस जनसंपर्क में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उत्साह से लवरेज देखे गए।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature