Nature

यूपी के दौरे पर आएंगे राज ठाकरे, समर्थकों के लिए 12 स्पेशल ट्रेनें बुक

यूपी के दौरे पर आएंगे राज ठाकरे, समर्थकों के लिए 12 स्पेशल ट्रेनें बुक
अजहर हुसैन टीपू की स्पेशल रिपोर्ट
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या दौरे पर जा सकते हैं। इसे लेकर मुंबई में कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं। बता दें कि हनुमान चालीसा के बहाने महाराष्ट्र में हिंदुत्व का मुद्दा गरमाने के बाद अब एमएनएस मुखिया राज ठाकरे ने यूपी आने का कार्यक्रम तय किया है। राज ठाकरे पांच जून को यूपी दौरे पर रहेंगे।

राज ठाकरे अपने हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ उत्तर प्रदेश जाएंगे। इस दौरान वह सीएम योगी से मुलाकात भी करेंगे। बता दें कि हाल ही में लाउडस्पीकर मामले को लेकर राज ठाकरे ने सीएम योगी की तारीफ भी की थी। साथ ही महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वहां योगी हैं और यहां भोगी हैं। बता दें कि राज ठाकरे अपने यूपी दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर लाउडस्पीकर मुद्दे पर उन्हें बधाई भी देंगे। साथ ही अयोध्या में रामलला के दरबार में माथा टेककर उनसे महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को सद्बुद्धि दिए जाने की प्रार्थना करेंगे।

राज ठाकरे के दौरे को लेकर मुंबई की सड़कों पर ‘चलो अयोध्या’ के पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें लोगों से जून के महीने में राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा में शामिल होने की अपील की गई है। इन पोस्टरों पर जय श्री राम लिखा है। उसके बाद धर्मांध नाही, मी धर्माभिमानी लिखा है। फिर चला अयोध्या लिखा है। वहीं राज ठाकरे की पार्टी ने पांच जून के यूपी कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के लिए बारह स्पेशल ट्रेनें भी बुक कराई हैं। इसके साथ ही तमाम कार्यकर्ता अपने साधनों से भी लखनऊ और अयोध्या आएंगे

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature