Nature

कंपोजिट विद्यालय गुरसड़ा की भूमि पर अवैध रूप से निर्माण की शिकायत के क्रम में हुई पैमाईश

कंपोजिट विद्यालय गुरसड़ा की भूमि पर अवैध रूप से निर्माण की शिकायत के क्रम में हुई पैमाईश
उपरोक्त अवैध अतिक्रमण के प्रकरण में कार्यवाही हेतु प्रधानाध्यापक कंपोजिट विद्यालय गुरसड़ा ने खंड शिक्षा अधिकारी हलधरमऊ गोंडा को भेजी रिपोर्ट

हलधरमऊ, गोण्डा। शिक्षा क्षेत्र हलधरमऊ के अंतर्गत कंपोजिट विद्यालय गुरसड़ा की भूमि पर अवैध रूप से निर्माण होने के संबंध में हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक हलधरमऊ के मंत्री राकेश शुक्ला के द्वारा आईजीआरएस के माध्यम से की शिकायत के क्रम में मंगलवार को पैमाईश होने के पश्चात लेखपाल द्वारा मौखिक रूप से बताने के अनुसार किए जा रहे निर्माण कार्य का कुछ हिस्सा विद्यालय की तरफ से उत्तर के ओर की संपूर्ण दीवाल विद्यालय भूमि के दायरे में आ रही है जो कि प्रथम दृष्टया स्पष्ट रूप से विद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण होने से उक्त प्रकरण में विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने खंड शिक्षा अधिकारी हलधरमऊ को रिपोर्ट प्रेषित करते हुए कार्यवाही किये जाने की मांग की है। 

खंड शिक्षा अधिकारी हलधरमऊ गोंडा को भेजी गई रिपोर्ट में अजय कुमार उपाध्याय प्रधानाध्यापक कंपोजिट विद्यालय गुरसड़ा शिक्षा क्षेत्र हलधरमऊ गोंडा ने अवगत कराया है कि श्री राकेश शुक्ला हलधरमऊ ब्लॉक मंत्री हिंदू युवा वाहिनी के द्वारा आईजीआरएस के माध्यम से कंपोजिट विद्यालय गुरसड़ा की जमीन पर अवैध रूप से निर्माण की शिकायत की गई थी। उक्त के संबंध में प्रार्थी द्वारा दिनांक 19 जुलाई 2022 दिन मंगलवार को हल्का लेखपाल को विद्यालय बुलवाकर भूमि की पैमाइश करवाई गई। पैमाइश के उपरांत लेखपाल महोदय द्वारा मौखिक रूप से बताया गया कि किए जा रहे निर्माण कार्य का कुछ हिस्सा यानी विद्यालय की तरफ से उत्तर के ओर की संपूर्ण दीवाल विद्यालय भूमि के दायरे में आ रही है जो कि प्रथम दृष्टया स्पष्ट रूप से विद्यालय की भूमि पर अतिक्रमण है। उक्त संबंध प्रधानाध्यापक ने सूचना सादर प्रेषित करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी से अग्रेतर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature