Nature

क्षेत्र पंचायत के विकास कार्यों में अनदेखी से नाराज सदस्यों ने बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

क्षेत्र पंचायत के विकास कार्यों में अनदेखी से नाराज सदस्यों ने बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

दबंग ठेकेदार पर खडण्जा व इण्टर लाकिंग कार्य में घटिया ईंट लगाकर सरकारी धन के बन्दर बांट का आरोप

जरवल बहराइच
क्षेत्र पंचायत के विकास कार्यों में अपने क्षेत्र की अनदेखी से नाराज क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने बीडीओ जरवल को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है,कार्रवाई ना होने पर लखनऊ के गांधी पार्क में आंदोलन की चेतावनी दी गई है।


जरवल विकासखंड के क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने क्षेत्र पंचायत के कार्यों में अपने क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया है। हरिश्चन्द्र,नसीम,राम

 समुझ,अवधराम,राम प्यारे, सद्दाम, मोहम्मद युसुफ, मुन्नी देवी, कृष्णा देवी कमलेश कुमारी, राम समुझ,गुड्डू समेत दो दर्जन से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नरायन यादव के नेतृत्व में खंड विकास अधिकारी जरवल सत्य प्रकाश पाण्डे को पांच सूत्री ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने क्षेत्र पंचायत के विकास कार्यों में अपने क्षेत्र की अनदेखी का आरोप लगाया है।आरोप है कि क्षेत्र पंचायत सदस्यों को बैठक में बनायी गयी कार्य योजना की कापी नहीं दी जा रही है। क्षेत्र पंचायत सदस्यों को उनका मानदेय भत्ता नहीं दिया जा है। क्षेत्र पंचायत सदस्यों के निर्वाचन क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट लगाने में भेदभाव किया जा रहा है। विकासखंड के कई ग्राम पंचायतों में कराए गए निर्माण कार्यों खडण्जा तथा इंटरलॉकिंग में खराब गुणवत्ता की ईंटों को लगाया जा रहा है तथा यह कार्य गैर जनपद के ठेकेदार से कराने का आरोप है। क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रस्ताव को कार्य योजना में शामिल कर सभी क्षेत्रों में सामान कार्य कराने की मांग की गई है। पूर्व जिलाध्यक्ष श्री यादव ने बताया कि खण्ड विकास अधिकारी जरवल को ज्ञापन सौंपा गया है, कार्रवाई न होने पर जिलाधिकारी से मिलकर अपनी समस्याओं को बताया जाएगा। न्याय न मिलने पर लखनऊ के गांधी प्रतिमा के सामने क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे । इस अवसर पर पूर्व प्रधान जतौरा राकेश राव ,सुनील यादव, आशा खातून,अतीक अहमद,सगीर अहमद,वनारसी वर्मा,माधवराज पाल,अनीता यादव समेत लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature