Nature

वाकर इंटरनेशनल द्वारा जिला स्तरीय 101 वी समारोह को भव्य रूप से आयोजित किया गया!

वाकर इंटरनेशनल द्वारा जिला स्तरीय 101 वी समारोह को भव्य रूप से आयोजित किया गया!

 विशाखापट्टनम: आज नगर के एमवीपी कॉलोनी स्थित आईआईएएम सभागार में वाकर  इंटरनेशनल द्वारा जिला स्तरीय 101  वी समारोह को भव्य तरीके से आयोजित किया गया! इस कार्यक्रम में भाग लेने जिला भर के पदाधिकारी एवं वाकर शामिल हुए! कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर  श्री एम वी नेताजी सुभाष  रेडी उपस्थित होकर कार्यक्रम  की शोभा को बढ़ाया! कार्यक्रम के अंतर्गत अच्छे कार्य किए गए वाकर  को अंग वस्त्र पहनाकर मोमेंटो के साथ सम्मानित किया गया! कार्यक्रम की अध्यक्षता वाकर इंटरनेशनल के गवर्नर डॉ नंदूरी रामकृष्णा जी के देखरेख में संपन्न हुआ!
 डॉक्टर नंदूरी राम कृष्णा जी ने वाकर इंटरनेशनल के समारोह के चेयरपर्सन कमल बैद जी की काफी सराहना करते हुए कहा कि आज कमल जी के कारण वाकर क्लब द्वारा विशेष कार्यक्रम को आयोजित किया जा रहा है! उन्होंने उपस्थित लोगों के प्रति आभार प्रकट किया!
 इस सिलसिले में श्री कमल बैद जी को वर्ष 2023 के लिए वाकर इंटरनेशनल का गवर्नर नियुक्त किया गया साथी कमल जी को अच्छे सपोर्ट वाकर  तौर पर सम्मानित किया गया इस अवसर पर उन्हें अंग वस्त्र पहनाकर मोमेंटो एवं घड़ी के साथ सम्मानित किया गया! अक्सर इस तरह का सौभाग्य काफी कम लोगों को उपलब्ध होता है! क्योंकि श्री कमल जी के बारे में कितना भी कहा जाए समय बस नहीं हो पाएगा!
 इस कार्यक्रम में वाकर इंटरनेशनल के  जिला के सभी इलाकों के  क्लब के सदस्यों एवं पदाधिकारियों उपस्थित हुए! अंत में सभी लोगों को सुबह का नाश्ता एवं भोजन की भी व्यवस्था की गई!

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature