Nature

वैभव के साथ संपन्न हुआ स्वर्गीय प्रधानमंत्री श्री पी वी नरसिम्हा राव जी की 18वीं पुण्यतिथि!

वैभव के साथ संपन्न हुआ स्वर्गीय प्रधानमंत्री श्री पी वी नरसिम्हा राव जी की 18वीं पुण्यतिथि!

 विशाखापट्टनम: नगर के पुरानी शहर वन टाउन इलाके के श्री स्वामी विवेकानंदा अनाथ आश्रम में भारतवर्ष के भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री पी वी नरसिम्हा राव जी की 18वीं पुण्यतिथि को भव्य रुप से आयोजित किया गया! इस उपलक्ष में नगर के जाने-माने समाजसेवी डॉक्टर जहीर अहमद जी द्वारा ज्योति प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया! इस सिलसिले में वाकर क्लब इंटरनेशनल के जनसंपर्क अधिकारी श्री कमल बैद जी ने कहा कि स्वर्गीय पीवी नरसिम्हा राव जी द्वारा की गई सेवाओं का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि श्री पीवी नरसिम्हा राव एक महान व्यक्तित्व वाले व्यक्ति थे! वाकर क्लब इंटरनेशनल के गवर्नर श्री नंदूरी रामा कृष्णा ने कहा कि आज भारत की अर्थव्यवस्था एकमात्र सुरक्षित है तो उसका श्रेय केवल श्री पी वी नरसिम्हा राव को जाता है! डॉ  जहीर अहमद साहब ने कहां की देश के लिए दिवंगत प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव द्वारा की गई सेवाओं का आज तक किसी भी सरकार ने मान्यता नहीं दी है! ऐसे महान नेता को भारत रत्न से सम्मानित करनी चाहिए!
 पीवी नरसिम्हा राव चैरिटेबल मेमोरियल ट्रस्ट के नगर प्रभारी एवं रोटरी क्लब इलियट के संयुक्त सचिव श्री राघवेंद्र मिश्र ने कहा कि श्री पी वी नरसिम्हा राव जी एक महान नेता  ही नहीं अपर चाणक्य एवं अर्थशास्त्री रहे! ट्रस्ट के मुख्य सलाहकार पी नारायण ने कहां की आज देश की आर्थिक स्थिति का मुख्य कारक श्री पी वी नरसिम्हा राव जी हैं! उन्होंने आगे कहा कि ट्रस्ट के तत्वाधान में  लगातार विगत 7 वर्षों से पीवी नरसिम्हा राव जी की जयंती एवं पुण्यतिथि को विधि पूर्वक मनाया जा रहा है! कार्यक्रम के अंतर्गत गरीबों में कंबल संतरा का वितरण किया गया!

अंत में विशाखापट्टनम जनरलिस्ट फोरम के अध्यक्ष विशाखापट्टनम हवाई अड्डा प्राधिकरण के सदस्य श्री   गतला  श्रीनू बाबू के कर कमलों द्वारा  भोजन वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया! इस कार्यक्रम के अंतर्गत करीब 100 से भी अधिक लोगों में भोजन को वितरित किया गया! इस कार्यक्रम में ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष पी रविशंकर दंपत्ति ट्रस्ट के रूरल प्रभारी जी सूर्य प्रकाश अनाथ आश्रम के  अध्यक्ष   सुराडा अप्पा राव के अलावा कई विशेष्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम में भाग लिया! यह कार्यक्रम श्री पी वी नरसिम्हा राव  मेमोरियल चार्टटेबल ट्रस्ट के विशाखापट्टनम जिला प्रभारी  के वी शर्मा के देखरेख में संपन्न हुआ!

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature