Nature

अग्निकांड पीडितों को प्रशासन ने बांटी राहत सामग्री,त्वरित सहायता से अग्निकांड पीडित खुश

अग्निकांड पीडितों को प्रशासन ने बांटी राहत सामग्री,त्वरित सहायता से अग्निकांड पीडित खुश

जरवलरोड बहराइच

अग्निकांड पीडितों को प्रशासन द्वारा त्वरित राहत सामग्री वितरित किया । तिरपाल, राशन,नकदी तेल समेत अन्य सामग्री मिलने से अग्निकांड पीडित खुश है।
शनिवार दोपहर को जरवलरोड थानाक्षेत्र के आदमपुर रेवली तटबंध पर बसे कटान पीडितों के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गयी थी।आग की लपटें राजित राम ,अनिल,ननकऊ और विक्रम के घरों तक फैल गयी थी और उनके आशियाने धू धू कर जलने लगे।




 ग्रामीणों ने कडी मसक्कत कर आग को आसपास के अन्य घरों तक फैलने से बचाया । फायर विग्रेड की टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। अग्निकांड की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक जरवलरोड ददन सिंह, चौकी इंचार्ज घाघराघाट आदित्य कुमार,क्षेत्रीय लेखपाल पंकज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। उपजिलाधिकारी कैसरगंज महेश कुमार कैथल के निर्देश पर नायब तहसीलदार जरवल पी.पी.गिरी और क्षेत्रीय लेखपाल पंकज कुमार सिंह ने  अग्निकांड पीडितों को तिरपाल, राशन,चावल ,तेल,नकदी समेत जरूरत के सभी सामान वितरित किए । प्रशासन की त्वरित सहायता से पीडित काफी प्रसन्न दिखाई दिए।नायब तहसीलदार जरवल पी.पी.गिरी ने बताया कि पीडितों को त्वरित सहायता उपलब्ध कराई गई है। अग्निकांड में हुए नुकसान की रिपोर्ट भेज दी गयी है। प्रशासन पीडितों की मदद के लिए कृत संकल्प है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature