Nature

पत्रकार को किया गया सम्मानित


निष्पक्ष पत्रकारिता व बहादुरी के लिए डीएम,एसपी व सांसद ने किया पत्रकार का सम्मान

- पुलिस लाइन में 75वे गणतंत्र दिवस पर प्रशंसा पत्र देकर किया गया सम्मानित


- सम्मान पाकर फिर चर्चा में आए दैनिक जागरण के संतोष श्रीवास्तव

- सम्मान का श्रेय जिला प्रभारी व मीडियाकर्मियों को दिया






बहराइच : निष्पक्ष पत्रकारिता और दमदार लेखनी के दम पर जिले में अपनी अलग पहचान बनाने वाले दैनिक जागरण के युवा पत्रकार संतोष श्रीवास्तव एक बार फिर चर्चा में आ गए।




 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर डीएम मोनिका रानी, एसपी वृंदा शुक्ला व सांसद अक्षयवर लाल गोंड ने पुलिस लाइन में उनके बेहतर कार्यों के लिए प्रशंसा पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया। संतोष ने अपने सम्मान का श्रेय जिला प्रभारी मुकेश पांडेय के साथ उन सभी मीडियाकर्मियों को दिया है जिन्होंने उनके कार्यों की सरहाना अपने-अपने तरीके से की है।





    दैनिक जागरण में लगभग 13 वर्षो से जिला अपराध संवाददाता के अलावा उप जिला प्रभारी का पद संभालने वाले संतोष श्रीवास्तव अपनी बेबाकी व निष्पक्ष पत्रकारिता को लेकर अक्सर चर्चा में रहे हैं।उनकी निष्पक्ष व दमदार लेखनी के चलते वैसे तो कई बार सामाजिक संस्थाओंं ने उन्हें सम्मानित किया है




 लेकिन इस बार शुक्रवार को 75वें गणतंत्र दिवस पर उन्हें बहादुरी व मानवता की मिसाल पेश करने के लिए हजारों की भीड़ में डीएम मोनिका रानी, एसपी वृंदा शुक्ला व सांसद अक्षयवर लाल गोंड ने  सम्मानित किया है।हाल ही में शहर के आबादी वाले इलाके में स्थित धनकुट्टीपुरा मुहल्ले में पत्रकार सिद्धांत साहू की सूचना पर पहुंचकर एक घर में खाना बनाने के दौरान सिलिंडर में लगी आग को बहादूरी से बुझाने व 11 फट गहरे टैंक में गिरे बेजुबान की जान बचाने के लिए सम्मानित किया गया है। उन्होने अपनी जान को दांव पर लगाकर आबादी के बीच एक बड़ी घटना घटित होने बचा लिया था। संतोष श्रीवास्तव के सम्मान से सभी मीडियाकर्मी भी स्वंय को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। संतोष ने अपने सम्मान का सारा श्रेय उन मीडियाकर्मियों को दिया जिन्होने उनके कार्य को शोशल मीडिया, यूटयूब चैनल, अखबार व चैनलों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature