Nature

भारी वर्षा से कई मार्गों पर भारी जलभरावआवागमन ठप


भारी वर्षा से कई मार्गों पर भारी जलभराव
आवागमन ठप








कई दिनों से लगातार मूसलाधार बारिश होने से कई संपर्क मार्गों पर भारी जलभराव हो गया है जिससे आवागमन लगभग हो गया ठप बड़ी कठिनाइयों से लोग बाजार जा पाते हैं।

जरवल रोड बहराइच
विकासखंड जरवल के ग्राम सभा रेवंढा के मजरा मदरही, नौशहरा,नये पुरवा,बेहनन पुरवा,बसन्तपुर, पंडित पुरवा,करिया सिंह पुरवा आदि गांवों में हुई भारी वर्षा से कई सड़क मार्गों पर काफी जलभराव हो गया है जिससे आवागमन ठप हो गया है। सबसे ज्यादा मदरही गांव को जाने वाले कच्चे रास्ते पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वहां जाने वाले सभी मार्ग कच्चे है। कच्चा मार्ग होने से जगह जगह रास्ता कट गया है जिससे गांव के किसानों को पढ़ने वाले छात्रों को खासकर बीमार व्यक्तियों को डॉक्टर के यहां ले जाने में महान संकट का सामना करना पड़ता है। जबकि गांव में प्राथमिक पाठशाला भी है। इस समय ग्राम वासियों को यदि किसी प्रकार एक कोई बीमारी अचानक रात में आ जाए तो वह डॉक्टर के यहां जाने में असमर्थ है।
ग्राम वासियों भगवत सरन, किशुन पाल, सत्यनाम, घनश्याम, श्याम बिहारी जगदीश पाल, वरिष्ठ समाजसेवी राजेंद्र प्रसाद भास्कर ने स्थानीय विधायक तथा सांसद से मांग की है कि इस गांव को पक्की सड़क से जोड़ दिया जाए जिससे कम से कम बीमार ग्राम वासियों को समय से डॉक्टर के यहां पहुंचा जा सके। जिसकी उनकी जान को बचाया जा सके।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature