Nature

परास्नातक छात्रों को वितरित किया गया टेबलेट

परास्नातक छात्रों को वितरित किया गया टेबलेट
कैसरगंज (बहराइच)सरकार की महत्वकांक्षी योजना अंतर्गत तहसील कैसरगंज के रामकृष्ण परमहंस पीजी कॉलेज में छात्र छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया। विद्यालय के सभागार मेंआयोजित कार्यक्रम में मां सरस्वती की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित कर फ्री टेबलेट वितरण का शुभारंभ भाजपा नेता पूर्व विधानसभा प्रत्याशी गौरव वर्मा के द्वारा परास्नातक के विनय कुमार यादव, कल्पना वर्मा और सौम्या श्रीवास्तव को फ्री स्माटफोन/टेबलेट दिया गया।


इस अवसर पर बोलते हुए गौरव वर्मा ने कहा की भाजपा सरकार ने जो वादे किए थे उसी के अनुरूप कार्य किए जा रहे हैं। इसी के अंतर्गत फ्री स्माटफोन/टेबलेट वितरण कर  छात्रों को ऑनलाइन शिक्षा एवं इलेक्ट्रॉनिक के क्षेत्र में आगे बढ़ने में यह योजना सहायक सिद्ध होगी। कॉलेज प्रबंध समिति के वरिष्ठ सदस्य राजीव सिंह ने छात्रों को मेहनत और लगन से शिक्षा ग्रहण करने एवं आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और कहा कि भविष्य में सरकार द्वारा आप लोगों को भी इस योजना का लाभ अवश्य मिलेगा। टेबलेट वितरण समारोह के समापन पर महाविद्यालय के हिंदी

 प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार मिश्रा और राजनीति शास्त्र की प्रवक्ता डॉक्टर शैलजा दीक्षित ने आए हुए अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर शैलेन्द्र कुमार सिंह, सत्य प्रकाश आर्य,आलोक कुमार सिंह, हवलदार सिंह व ननके सहित समस्त कालेज स्टाफ व लाभान्वित छात्र/ छात्राओं सहित तमाम विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature