Nature

जिलाधिकारी ने मधवापुर घाट पर चल रहे सड़क मरम्मत कार्य का किया आकस्मिक निरीक्षण।

जिलाधिकारी ने मधवापुर घाट पर चल रहे सड़क मरम्मत कार्य का किया आकस्मिक निरीक्षण।




सड़क किसी भी दशा में कटने न पाए, सम्बन्धित अभियन्ता रखें ध्यान-जिलाधिकारी।

श्रावस्ती, 02 मई, 2022। सू0वि0। जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने रविवार को मधवापुर घाट के पास चल रहे सड़क मरम्मत कार्य का आकस्मिक निरीक्षण कर जायजा लिया

 तथा बरसात के पूर्व सड़क को पूरी मजबूती से युद्ध स्तर पर मरम्मत कर दुरूस्त करने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि किसी भी दशा में सड़क को क्षतिग्रस्त से होने से बचाने के लिए कारगर कदम उठायें और मरम्मत पर विशेष ध्यान दिया जाए।

 जिलाधिकारी ने वहीं पर उपस्थित अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग के प्रतिनिधि के रूप में उपस्थिति सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग एवं अधिशासी अभियंता बाढ कार्य खण्ड को निर्देश दिया कि यह भी ध्यान रखा जाए कि सड़क किसी भी दशा में कटने न पावे। उन्होने कहा कि सड़क के पूरब ओर नदी सीधे सड़क से टकरा रही है। इसलिए पूरब ओर ऐसी कारगर व्यवस्था की जाए, जिससे सड़क हमेशा सुरक्षित रहे, ताकि आवागमन में कोई दिक्कत न होने पावे।
       उन्होने यह भी निर्देश दिया कि मरम्मत कार्य गुणवन्तापूर्ण ढंग से युद्ध स्तर पर काम कराकर पूर्ण करा दिया जाए। इस दौरान उन्होने उपजिलाधिकारी जमुनहा शौरभ शुक्ला को निर्देश दिया कि चल रहे सड़क निर्माण कार्य का निरंतर भ्रमण कर जायजा भी लेते रहें।
       निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता बाढ़ कार्य खण्ड विनोद कुमार गुप्ता एवं सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग एस0सी0 त्रिपाठी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature