Nature

आम आदमी पार्टी , मिहींपुरवा में पार्टी कार्यालय मासिक बैठक हुई

आम आदमी पार्टी बहराइच
        प्रेस विज्ञप्ति

आम आदमी पार्टी , मिहींपुरवा में पार्टी कार्यालय मासिक बैठक हुई। आज की बैठक डॉ. रमेश कुमार जी के नेतृत्व मे हुई। रमेश जी ने कहा कि तिरंगा शाखा का आयोजन ग्राम स्तर तक लोगों को जागरूक करने के लिए किया जा रहा है, और हम सभी क्रांतिकारी साथियों से आह्वान करते हैं कि तिरंगा शाखा में अवश्य आए।


 विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप सिंह जी ने बताया कि आम आदमी पार्टी की ओर से 1 जूलाई से पूरे यूपी में लगेगी तिरंगा शाखा ये होगी संचालन प्रक्रिया सर्व प्रथम तिरंगा झंडा को सभी लोग प्रणाम करेंगे । शाखा प्रमुख भारत के संविधान की प्रस्तावना का पाठ करेंगे, तथा उनके साथ अन्य सभी सदस्य प्रस्तावना को दोहराएंगे।



लगभग आधे घंटे तक हर शाखा में किसी महापुरुष के बारे में चर्चा की जाएगी । फिर अंत में राष्ट्रीय,राज्यीय तथा स्थानीय मुद्दों पर विस्तृत चर्चा होगी। तिरंगा शाखा में क्षेत्र में किए जाने वाले रचनात्मक कार्यों पर भी चर्चा होगी- जिनमें विविध अभियान लिए जाएंगे मसलन नदियों की साफ सफाई का अभियान, वृक्षारोपण अभियान, क्षेत्र की साफ-सफाई का अभियान,शहीद स्मारकों के रख रखाव का अभियान तथा रक्त दान शिविर के आयोजन जैसे अति महत्वपूर्ण अभियान इत्यादि होंगे। बैठक में अमन सिंह, धीरेंद्र सिंह, सुनील मिश्रा, सतीश कुशवाहा, राकेश कश्यप, अजय सिंह, सुशील, जमाली,अमृत, पवन, अकील, विनोद इत्यादि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature