Nature

नौकरी दिलाने के नाम पर वसूले एक लाख,केस दर्ज

नौकरी दिलाने के नाम पर वसूले एक लाख,केस दर्ज

बहराइच। लखनऊ में नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख रुपये वसूल लिए। पीडित को जब नौकरी नही मिली तो पैसा वापस मांगने लगा। पैसा न देने पर पीडित ने सीओ कैसरगंज को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। सीओ के आदेश पर कैसरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कैसरगंज थानाक्षेत्र के ग्राम नौगंइयां निवासी सुनील कुमार गुप्ता ने क्षेत्राधिकारी कैसरगंज रुपेन्द्र कुमार गौड को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसका लड़का शिक्षित बेरोजगार है। उसे रमेश यादव ने बताया कि उसकी ट्रामा सेन्टर में काफी जान पहचान है और लखनऊ में  कई लोगों की नौकरी लगवा चुके है।हमे एक लाख रुपये दीजिए।हम वहाँ पर खर्चा देकर तुम्हारे लड़के की नौकरी लगवा देगें । इनकी बातों पर विश्वास करके  26 दिसम्बर 22 को 50 हजार रुपये खाते पर और 10 जनवरी 23 को 50 हजार रुपये नगद दे दिया। काफी समय बीत जाने के बाद काम न होने पर जब पैसा वापस मांगा,तो वह हीला हवाली करता रहा। पैसा मांगने पर न देने और आमादा फौजदारी होकर गन्दी गन्दी गालियां देने लगे। 

क्षेत्राधिकारी कैसरगंज रुपेन्द्र कुमार गौड ने कैसरगंज थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही का निर्देश दिया।  प्रभारी निरीक्षक कैसरगंज राजनाथ सिंह ने बताया कि सीओ के आदेश पर रमेश यादव पुत्र दयाराम यादव निवासी ग्राम चन्दीपुर ,बिराहिमपुर बेल्हौरा के विरुद्ध धारा 406,504 का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature