Nature

फखरपुर/बहराइच। गुरुवार को थाना परिसर में शिवरात्री, रमजान, होली पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए शांति समिति की बैठक की गई।

फखरपुर/बहराइच। गुरुवार को थाना परिसर में शिवरात्री, रमजान, होली पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए शांति समिति की बैठक की गई। मुख्य अतिथि एसडीएम कैसरगंज पंकज कुमार दीक्षित, अध्यक्षता थाना अध्यक्ष करुणाकर पांडे ने किया।



बैठक में मुख्य अतिथि एसडीएम ने कहा कि त्योहार पर साफ सफाई, जल की व्यवस्था होनी चाहिए धार्मिक स्थलों, घाटों तथा जुलूस का बेहतर प्रबंध होना चाहिए थानाध्यक्ष ने कहा कि होली का पर्व महान पर्व है। इसमें लोग एक दूसरे को रंग व गुलाल का प्रयोग कर के खुशी मानाते हैं। किसी प्रकार की कहीं कोई गलत घटना या अपराध ना हो इसके लिए जन प्रतिनिधि सामाजिक लोग भी प्रशासन की मदद करें। त्योहार को शांतिपूर्ण व भाईचारे के साथ मनायें त्यौहार में खलल डालने वालों को चिन्हित करें और उनपर विशेष नजर बनाए रखें l ऐसे लोगों को पुलिस को सूचना दें जिससे पुलिस उन पर तत्काल कार्यवाही कर सके। इस मौके पर  इम्तियाज अली उर्फ लड्डन नेता,रणवीर सिंह मुन्ना सिंह फारुख खां,इकराम अली एडवोकेट, उपनिरीक्षक बिंदेश्वरी यादव शेलेंद्र यादव  अमित गुप्ता  वृजेन्द्र सिंह शुबास दीक्षित प्रधान बेदौरा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature