Nature

कार की चपेट में आये साईकिल सवार की लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में मौत

कार की चपेट में आये साईकिल सवार की लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में मौत
दुर्घटना के बाद मौत की सूचना से परिवार में मचा कोहराम
मृतक की पत्नी की तहरीर पर काफी मशक्कत के बाद कोतवाली कर्नलगंज पुलिस ने सुसंगत धाराओं में दर्ज किया मुकदमा,शव को भेजा पोस्टमार्टम


कर्नलगंज, गोण्डा। शुक्रवार की सुबह अपने लड़के को स्कूल छोड़कर घर वापस लौट रहे एक साईकिल सवार व्यक्ति के बस स्टॉप चौराहे के पास कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो जाने के पश्चात स्थानीय लोगों द्वारा आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन वहां से डॉक्टर ने उसे गोण्डा भेज दिया। जहाँ हालात ठीक न होने के कारण उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया और लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत कर्नलगंज कस्बे के बंगला (बम्पुलुस) निवासी सिंदे पुत्र अर्जुन उम्र करीब 48 वर्ष शुक्रवार की सुबह अपने लड़के को स्कूल छोड़कर घर वापस लौट रहे थे, तभी गोंडा- लखनऊ मार्ग पर बस स्टॉप चौराहे के पास एक कार की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहाँ से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं उक्त घटना के संबंध में मृतक की पत्नी की तहरीर पर काफी मशक्कत के बाद कोतवाली कर्नलगंज पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हृदय विदारक घटना से जहां एक मासूम के सिर से पिता का साया छिन गया वहीं परिवार के एक कमाऊ व्यक्ति की असमय मौत हो जाने से पूरा परिवार बेसहारा हो गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature