Nature

आंध्र प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट्स फेडरेशन एवं इंडियन डाटा पोर्टल द्वारा संयुक्त रुप से पत्रकार प्रशिक्षण शिविर को आयोजित किया!

 आंध्र प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट्स फेडरेशन एवं  इंडियन   डाटा पोर्टल द्वारा संयुक्त रुप से पत्रकार प्रशिक्षण शिविर को आयोजित किया!

 विशाखापट्टनम आज नगर के होटल मेघालय में आंध्र प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट फेडरेशन एवं इंडियन  डाटा पोर्टल द्वारा संयुक्त रुप से पत्रकार प्रशिक्षण शिविर को आयोजित किया गया! इस शिविर का उद्घाटन आंध्रा विश्वविद्यालय के उप कुलपति डॉक्टर  पीवीजी डी प्रसाद रेड्डी के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ! प्रशिक्षण  शिविर को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हर पत्रकार को आज के जमाने में डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से  खबरों को बनाया जाना चाहिए! आज देश में डिजिटल के माध्यम से बड़े-बड़े शहरों में पत्रकारों द्वारा खबरों को संपादित किया जा रहा है! प्रशिक्षण में भाग लेते हुए इंडिया डाटा पोर्टल के तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा पत्रकारों को सूचित किया कि आने वाले दिनों में डिजिटल के माध्यम से खबरों का संपादन एवं विश्लेषण किया जाना चाहिए! उन्होंने कहा कि हर पत्रकार को इस विशेष माध्यम के जरिए समाचार का मसौदा तैयार किया जाना चाहिए! साक्षी विचार-विमर्श भी डिजिटल के माध्यम से होनी चाहिए!
[23/09, 3:35 pm] +91 70754 08286: कार्यक्रम की अध्यक्षता आंध्र प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट फेडरेशन के महासचिव जी आजीनेयलू ने किया! इस उपलक्ष में शिविर को संबोधित करते हुए फेडरेशन के राज्य सचिव एवं नेशनल एलाइंस के राज्य सचिव  गतला श्रीनू बाबू ने कहा कि आज के इस जमाने में पत्रकारों को सरकार की ओर से किसी तरह की बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो रही है! उन्होंने पत्रकारों से आग्रह किया कि प्रशिक्षण के लाभ उठाया जाए! एवं हर पत्रकार को डिजिटल के माध्यम से काम करनी चाहिए! इस कार्यक्रम में फेडरेशन के विशाखापट्टनम जिला अध्यक्ष  पी नारायणा ब्रॉडकास्टिंग फेडरेशन के अध्यक्ष ईरोती ईश्वर राव वीजेएफ के सचिव एमएसआर प्रसाद के अलावा 500 से भी अधिक पत्रकारों ने प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया!

Post a Comment

Previous Post Next Post
Nature
Nature
Nature